T10 League दुनिया भर आजकल के समय में क्रिकेट ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। ऐसे में यूरोपियन क्रिकेट के टी10 लीग की चर्चा फिलहाल जोरो शोरो से चल रही है। आपको बता दे हाल ही में सोशल मीडिया पर सलीम हमजा के चर्चे बहुत तेजी से हो रहे है। 

 यूरोपियन क्रिकेट के टी10 लीग में सलीम हमजा ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नया वर्ल्ड रिकार्ड खड़ा किया। आपको बता दे इस दौरान उन्होंने 43 गेंद पर 193 रनों की पारी खेली और एक नया इतिहास रचा। 

एक ही मैच में लगाए 14 चौके और 22 छक्के T10 League

यूरोपियन क्रिकेट के टी10 लीग में सलीम हमजा का इस बार का दमदार परफॉर्मेंस जोरो शोरो से चर्चे में बना हुआ है। उन्होंने हाल ही के हुए मैच में मात्र 43 गेंद पर 193 की पारी खेलकर नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया। इस दौरान एक ही मैच में इस शानदार बल्लेबाज ने 14 चौके और 22 छक्के लगाए। इस मैच में इनका प्रदर्शन देख कर सभी के होश उड़ गए। 

Must Read

कैटेलोनिया ने भी दिया था करारा जवाब 

इसी के साथ ही आपको बता दे इस मैच में कैटालोनिया जैगुआर की टीम ने मात्र 10 ओवर में 25.70 के रन रेट पर 257 रन का स्कोर खड़ा किया। इसी के साथ ही सलीम हमजा ने 193 रन की पारी खेल कर टीम को जीत के करीब ले गए वहीं यासिर अली ने 58 रन की शानदार पारी खेल कर टीम को जीत दिलाई। इसी के साथ ही आपको बता दें यासिर ने मात्र 19 गेंद पर 58 रन बनाए।