Nothing Phone 2A:  Nothing स्मार्टफोन अब धीरे धीरे एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. अभी हाल ही में ये अपने एक और स्मार्टफोन को लेकर चर्चे में. इस में नए स्मार्टफोन को Phone 2a का नाम दिया गया है. असल में दी गयी जानकारी के हिसाब से ये पुराना Phone 2 बहुत ही सस्ता होने वाला है. बता दे इस फोन की जानकारी टिप्सटर्स द्वारा शेयर की गयी है. अभी हाल ही में कंपनी की तरफ से ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

कंपनी ने कहा है कि इसे वो आम लोगों के लिए निकालेगा जिसे वो एफोर्डेबल फोन है. दरअसल इस सीरीज को ‘a’ नाम के साथ बाजार में उतारा गया है. असल में Nothing Phone 2a में डिस्प्ले भी बड़े साइज की दी जाने वाली है. आपको इस में 6.7 Inch Screen दी जाने वाली है. दरअसल इस स्मार्टफोन में सूपर स्मूथ 120Hz Refresh Rate के साथ मिलने वाली है. इस फोन में क्लियर और नाइस-लुकिंग विजुअल दी जाने वाली है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Nothing Phone 2a में 16MP Front Camera भी दिया गया है. आपको इस फोन के राइट कॉर्नर पर सेल्फी कैमरा दिया जाने वाला है. आपको इस फ़ोन में बैक पर 50MP का मेन कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 4,920 mAh Battery दी जाने वाली है.

फीचर्स

जो खबरे वायरल हो रही है Nothing Phone 2a को ‘AIN142’ कोड नेम के साथ लॉन्च किया जा सकता है. अभी ये ट्विस्ट यही खत्म नहीं होता है. आपको इस स्मार्टफोन का डिजाइन Nothing Phone 1 से मिलता-जुलता है. दरअसल क्योंकि Phone 2 का डिजाइन काफी अलग होने वाला है. कहा तो जा रहा है की स्क्रीन साइज और सेल्फी कैमरा प्लेसमेंट बिल्कुल Phone 2 की तरह होने वाला है. कहा जा जा रहा है कि आपको इसमें 4,920 mAh की बड़ी बैटरी दी जाने वाली है.