बजाजा के वाहन भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किये जाते रहें हैं। इसकी बाइकों में वर्तमान में धमाल मचा रखा है। आज हम आपको इसी कंपनी की Bajaj Pulsar NS250 बाइक के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस बाइक में बजाज ने काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। इसका इंजन भी काफी पावरफुल है। इसका लुक बेहद जबरदस्त है जो की R15 बाइक को सीधी टक्कर देता है।

Bajaj Pulsar NS250 के खास फीचर्स

आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में आधुनिक फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन की सुविधा दी गई है। इस बाइक में 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल ABS की सुविधा भी आपको मिलती है। इसके डाइमेंशन की बात करें तो बता दें कि इसका व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर तथा सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर है।

Bajaj Pulsar NS250 बाइक का शक्तिशाली इंजन

इस बाइक की परफॉर्मेंस की बात करें तो बता दें इसमें आपको जबरदस्त पावर का इंजन दिया गया है। जानकारी दे दें कि इसमें आपको 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाता है। यह इंजन 31 PS ताकत और 27 NM पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड का ट्रांसमिशन के साथ में जोड़ा गया है। इसकी टॉप स्पीड 150 से 165 किमी/घंटा आपको मिलती है।

Bajaj Pulsar NS250 की कीमत

Bajaj Pulsar NS250 बाइक कि कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि इस बाइक की कीमत 1.60 लाख से 1.70 लाख रुपये के बीच होने वाली है। इस बाइक का मुकाबला Yamaha R15, KTM, Duke से होता है।