Redmi Note 13R Pro आमतौर पर गैजेट्स और मोबाइल्स की दुनिया में भारतीय बाजार का नाम बहुत मशहूर है। अगर आप भी अपने लिए रेडमी का एक शानदार मोबाइल ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको शानदार कैमरा और जबरदस्त स्टोरेज फैसिलिटी मिल जाए तो नया लांच किया गया 13r प्रो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 108 मेगापिक्सल का लाजवाब कैमरा मिलने वाला है। अपने कैमरा क्वालिटी के कारण यह मॉडल बहुत तेजी से मार्केट में प्रचलित हो रहा है। आज के इस लेख में हम आपको रेडमी नोट 13 प्रो से संबंधित सभी जानकारी विस्तार से देने वाले हैं। 

Redmi Note 13R Pro Camera 

रेडमी की तरफ से लांच किए गए शानदार फोन में आपको 108 MP का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको 2 MP का सपोर्ट कैमरा भी इस फोन में देखने को मिल जाएगा। आपको बता दे कंपनी का दावा है की वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस मॉडल को इसके कैमरा क्वालिटी के कारण लड़कियों द्वारा भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.6 इंच का Amoled display स्क्रीन देखने को मिलने वाला है। जिसमें आपको 120 Hz वाला रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। वही आपको बता दे ब्राइटनेस के लिए इस मॉडल में आपको 1000 नीड्स की सुविधा दी जा रही है। वहीं अगर हम बात करें इसकी स्क्रीन रेजोल्यूशन की तो इस मॉडल में आपको 1080 × 2400 पिक्सल्स का स्क्रीन रेजोल्यूशन भी देखने को मिलेगा।

कलर वेरिएंट्स भी है मौजुद

सबसे पहले तो कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको तीन शानदार कलर वेरिएंट्स देखने को मिल जायेंगे। आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको गोल्डन कलर ब्लू कलर और ब्लैक कलर के विकल्प मिलेंगे। रेडमी की कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में कलर वेरिएंट के अनुसार कीमत में किसी प्रकार का परिवर्तन नहीं होगा।