11 Dec Horoscope: आज वैदिक ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से 11 दिसंबर और सोमवार का दिन है. ये दिन शिव जी को समर्पित होता है. चलिए आपको बताते है की आज आपका दिन कैसे गुजरने वाला है.

मेष राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन बढ़िया रने वाला है. जो लोग आज नौकरी के तलाश में है उन्हें कोई नया ऑफर मिल सकता है. आज इन राशि वाले लोगों को चोट लग सकती है.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन ठीक ठाक होने वाला है. हो सकता है आज इन राशि के लोगों की मुलाक़ात अपने पुराने दोस्तों से हो जाए. आज इन राशि के लोगों को अपने सेहत का ध्यान रखना चाहिए.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोग दूसरी जगह जा सकते है. आज इस राशि के लोगों की बहस हो सकती है. आज इस राशि के लोग किसी नए लोगों से मिल सकते है.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन मध्यम रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों का काम-काज अच्छा चलेगा. आज इस राशि के लोग नौकरी में नए प्रस्ताव ला सकते हैं.

सिंह राशि ‘

आज इस राशि के लोगों का दिन शानदार रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को धन लाभ हो सकता है. आज इस राशि के लोगों की किसी खास से मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन समान्य रहने वाला है. आज इस राशि के लोग कोई नई उपलब्धियां हासिल कर सकते है. आज इस राशि के लोगों का मन धार्मिक काम में लगेगा.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपकी सेहत बढ़िया रहने वाली है. आज इस राशि के लोगों के व्यापार में उतार-चढ़ाव हो सकता है. आज इस राशि के लोगों को मानसिक तनाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगो को जातकों के लिए दिन ठीक रहने वाला है. आज के दिन व्यापार में कुछ नए संपर्क बना सकते हैं. आज इस राशि के लोगों को ऑफिस में अपना काम निपटाएं और तो और किसी के काम में दखल नहीं दें. इस राशि के लोगों के अटके काम पूरे हो सकते हैं.

धनु राशि

आज इस राशि एक लोगों का दिन मध्यम रहने वाला है. आज इस राशि के लोग कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते है. हो सकता है आज आपका किसी से विवाद हो. आज इस राशि वाले लोगों की लव लाइफ ठीक रहने वाली है.

मकर राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन तनाव भरा होने वाला है. आज के दिन इस राशि के लोगों के संतान खुश रहेंगे. आज इस राशि के लोगों की तरक्की भी हो सकती है.

कुंभ राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज के दिन राशि वाले लोगों को बहुत ही ज्यादा मुनाफा होने वाला है. आज इस राशि के लोग अपने व्यपार के आगे बढ़ाने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत कर रहे है.

मीन राशि

आज इन राशि के लिए सोमवार का दिन अच्छा होने वाला है. आज इस राशि वाले लोगों का ऑफिस में दिन अच्छा गुजरने वाला है. आज इस राशि वाले छात्रों को बहुत ही मेहनत करने की जरूरत है. आज इस राशि के लोगों को सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है.