Triumph 250-TX शानदार बाइक कंपनी टर्म्स ने मार्केट में अपने नए मॉडल को लांच कर दिया है। आपको बता दे इस सेगमेंट में पहली बार ब्रिटिश बाइक लॉन्च की गई है। इस बाइक से जुड़ी बहुत सारी तस्वीर और इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत की पूरी जानकारी कंपनी द्वारा साझा की जा चुकी है।

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 249.95 cc का शानदार इंजन देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में आपको फाइव गियर बॉक्स की सुविधा और सिंगल सिलेंडर का इंजन दिया जा रहा है। इस बाइक को इसके स्पेसिफिकेशंस के कारण मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाने वाला है।

Triumph 250-TX Color variant 

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में ट्रायल्स के नए मॉडल के तीन कलर वेरिएंट्स मौजूद है। ग्राहकों को जानकर खुशी होगी कि इस मॉडल में कलर वेरिएंट के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं होगा। अगर आप चाहे तो इस मॉडल को ब्लैक व्हाइट और पीला में से किसी भी एक कलर को पसंद कर सकते हैं।

Must Read

कीमत के हो रहे चर्च

जैसे कि हमने आपको बताया पहली बार इस सेगमेंट में ब्रिटिश बाइक लांच होने जा रही है। इस बाइक की कीमत मार्केट में 8.32 लख रुपए निर्धारित की जा रही है। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद की जाने की उम्मीद है क्योंकि यह बाइक अपने इंजन स्पेसिफिकेशन और शानदार लुक में बहुत बेहतरीन है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक में आपको 21 इंच का फ्रंट और 19 इंच का बैक रियर व्हील सेफ्टी के लिए दिया जा रहा है। इसका मतलब इस मॉडल में सेफ्टी और सिक्योरिटी का भी पूरा ध्यान रखा गया है।