Redmi note 13 ultra features: रेडमी के इस स्मार्टफोन ने तहलका मचा दिया है. अभी हाल ही में इसका एक और स्मार्टफने लॉन्च हुआ है. इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Ultra है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलने वाली. आपको इसमें कीमत भी कुछ नहीं होने वाली है. ऐसे में अगर आप कोई फ़ोन लेने का सोच रहे होंगे तो ये खबर आपके लिए है. आप इस स्मार्टफोन को ले सकते है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

बता दे रेडमी नोट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. दरअसल इस स्मार्टफोन में मिलने वाला डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 HZ का दिया गया है. आपको जानकर हैरानी होगी की रेडमी का यह स्मार्टफोन कड़ी टक्कर दे रहा है. आपको इस टेक्नोलॉजी के साथ इस धांसू स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 950 प्लस की 5G का पावरफुल प्रोसेसर मिलता है. आपको इसमें डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए आपको इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी गयी है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे Redmi का स्मार्टफोन हो और कैमरा की बात ना हो ऐसा कैसे सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्राइमरी कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा दिया गया है. आपको इस में सेल्फी के लिए 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. क्योंकि फीचर्स कितने भी धाकड़ हो अगर कीमत आपके बजट में नही होगी तो कोई भी स्मार्टफोन को लेने से कतराएगा. वैसे तो Redmi अपने स्मार्टफोन को लोगों के बजट के हिसाब से लॉन्च करता है.खैर बात अगर कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए करीब करीब 15,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे.