TVS Apache RTR 160 टीवीएस की तरफ से लांच की जा रही है इस नई बाइक में आपको बहुत सारी एक्साइटिंग फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने अपने इस नए मॉडल को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। आपको बता दे इसमें आपको कई सारे अपडेट किए हुए फीचर्स मिलेंगे।

आपको बता दे इस नई बाइक में आपको बहुत सारी सेटिंग फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो इसमें आपको लाइट ब्लू कलर का एडिशन भी दिया जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन टीवीएस मॉडल की बाइक लेना चाहते हैं तो यहां दी गई जानकारी आपके लिए बहुत फायदेमंद है।

नए मॉडल में मिलेंगे एक्साइटिंग फीचर्स 

मार्केट में टीवीएस ने अपने इस नए मॉडल की एक्साइटिंग फीचर्स की भी जानकारी साझा कर दी है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको तीन नए रीडिंग मोड दिए जा रहे हैं अर्बन, स्पोर्ट्स और रेन। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 240 mm का रियल डिस्क ब्रेक देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की फीचर भी मिलेगी।

Must Read

इंजन में देखने को मिलेगी खासियत

वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की तो आपको बता दे इसमें आपको 160 सीसी का सिंगल सिलेंडर देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको ऑयल या एयर कूल्ड इंजन की व्यवस्था भी दी जा रही है। कंपनी का दावा है किया मॉडल 16.2 bhp की पावर जेनरेट कर सकता है और 14.8 Nm का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता भी रखता है। अगर हम इसके पुराने इंजन की बात करें तो उसमें आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था मिल रही थी जो कि इस मॉडल में भी समान है।

TVS Apache RTR 160 Price 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार टीवीएस का बाइक लेना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत की जानकारी होनी चाहिए। आपको बता दे इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 1.35 लाख रुपये है। मार्केट में इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।