आप यदि बेहतरीन गाड़ी खरीदना चाहते हैं और आपके पास बजट की कमी है तो भी आप अपने गाडी लेने के सपने को पूरा कर सकते हैं। आपको बता दें कि असल में हमारे देश में carwale, cardekho और spinny जैसी कई वेबसाइट हैं। जिन पर कम कीमत में अच्छी कंडीशन की गाड़ियां सेल की जाती हैं। आप यहां से कम कीमत में अपनी मनपसंद गाड़ी को खरीद सकते हैं। हम आपको यहां पर दी गई कुछ गाड़ियों तथा उनकी कीमत के बारे में बता रहें हैं।

Maruti Suzuki Wagon R

यह 2010 मॉडल की गाड़ी है तथा 73 हजार किमिहि चली हुई है। इसमें पेट्रोल वर्जन में मैनुअल ट्रांसमीटर आपको दिया गया है। यदि आप इसको लेना चाहते हैं तो आप इसको मात्र 1.72 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Tata NEXON

यह XZA PLUS का वर्जन है तथा 2019 मॉडल है। यह फर्स्ट ऑनर गाड़ी है तथा 16212 किलोमीटर चली हुई है। इसकी सेक्टर-18, नोएडा है और इसकी कंडीशन भी अच्छी है। इसमें टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा हुआ है। इसको आप मात्र 8.34 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Renault Kwid

यह 2015 का RXT मॉडल है। यह अब तक 55261 किलोमीटर चली हुई है। यह नोएडा लोकेशन की गाडी है तथा इसको मात्र 2.6 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है। इसमें आपको 799 cc का इंजन मिलता है। मात्र 2.6 लाख रुपये में आप इसको अपने घर ले जा सकते हैं।