Nokia 7610 Pro Max बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में Nokia के नाम का डंका एक बार फिर बजने वाला है। बाकी सभी 5G मोबाइल फोन को छोड़ता हुआ नोकिया अपने नए ट्रेंड के साथ तेजी से आगे बढ़ रहा है। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा सा फोन लेना चाहते हैं तो नोकिया का यह छोटा सा मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

आपको बता दे नोकिया की शानदार मॉडल में आपको जबरदस्त ऑडियो वीडियो और लेटेस्ट रेडियो फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। अगर आपके घर में कोई बड़े बुजुर्ग हैं जिन्हें स्मार्टफोन चलाना नहीं आता है तो उनके लिए यह छोटा सा नोकिया की तरफ से लांच किया गया नया फोन किसी वरदान से काम नहीं है।

Nokia 7610 Pro Max Features 

वहीं अगर हम बात करें नोकिया की तरफ से लॉन्च किए गए फीचर्स की तो आपको बता दे स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले में 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है। वही डिस्प्ले का साइज 2.1 इंच है। आपको बता दे यह स्मार्टफोन अपने सबसे लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 8 MB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।

Must Read

मिल रही जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

इसी के साथ ही अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा दिया जा रहा है। वही 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्लेयर भी दी जाएगी।

कीमत भी है शानदार

जैसा कि हमने आपको बताया नोकिया की तरफ से यह मॉडल बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है। वाला की कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर इससे संबंधित कोई विशेष जानकारी साझा नहीं की है। इस मॉडल की मार्केट प्राइस मात्र ₹ 499 रहने वाली है।