Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma family: बीजेपी ने एक बार फिर से लोगों को आश्चर्यचकित हो जाएगा. लेकिन इस बार मध्य प्रदेश के सीएम को ऐसे प्रत्याशी को बनाया गया है जिसके खबर आने के बाद सब हैरान रह जाएंगे. दरअसल अप्रत्याशित रूप से प्रदेश के मुख्यमंत्री बने नार्मल परिवार के भजनलाल शर्मा और उनके परिवार की जिंदगी 36 घंटे में 360° बदल गयी है. ऐसा खुद ही भजनलाल शर्मा ने सोचा भी नहीं होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे मालवीय नगर के बालाजी टॉवर 3 में रहने वाले उनके परिवार में 12 दिसम्बर को शाम 4.30 बजे तक बाकी परिवार की तरह उनका परिवार भी था. हुआ ये था की पत्नी गीता शाम को खाना बनाने की तैयारी में लगी थी. इसके साथ ही भजनलाल का एक बेटा दोस्तों के साथ था तो वही दूसरा अपने काम में बिजी थे. परिवार को उम्मीद तो थी लेकिन भजन मंत्री बन सकते हैंऐसा उन होने सोचा नहीं था. लेकिन जैसे ही वो सीएम बने उनकी जिंदगी बदल गयी.

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में जब 13 दिसंबर को दोनों बेटे फ्लैट से निकले तो उन्हें कई सारे लोगों ने गुलदस्ते दिए. कई सारे लोग घर के बाहर इंतज़ार भी कर रहे थे. इसके बाद उनके बेटे गाड़ी स्टार्ट करके सीधे निकल जाते है लेकिन दोनों को लोगों ने सेल्फी के लिए कैमरों से घेर लिया.

यही नहीं भजनलाल ने घर के लिए भरतपुर में बैंक से 39 लाख का लोन भी लिया था. यही नहीं इसके 29 लाख रुपए चुकाने रह गयी. उन्होंने बेटे कुणाल की एमबीबीएस के लिए एजुकेशन लोन में 16.5 लाख रुपए चुकाने बाकी है. लेकिन अब परिवार को सीधे मालवीय नगर स्थित बालाजी टावर अपार्टमेंट में 2100 वर्ग फीट में बने डुप्लेक्स फ्लैट से सहकार मार्ग पर बिजली विभाग के गेस्ट हाउस में शिफ्ट किया गया है. यही नहीं जब पड़ोसी उनके परिवार को माला पहना कर आए तो उनका परिवार पुलिसकर्मियों के साथ नए घर में जा रही थीं. आपको जानकर हैरानी होगी की सीएमआर 4 बीघा में फैला हुआ है.