Hero Splendor Plus Sports: Hero Splendor के बारे में तो आप जानते ही होंगे. इस बाइक में फीचर्स काफी दमदार दिया गया है. इस बाइक में आपको क्या नहीं मिल रहा है. इस बाइक को सभी ऐज ग्रुप के लोग बहुत ही पसंद आने वाला है. इस बाइक का रेंज काफी ज्यादा अच्छा है. सबसे ज्यादा पसंद लोग इस बाइक को इसलिए भी पसंद करते है क्योंकि यह बाइक बहुत ही लो मेंटेनेंस वाली है. इसी पसंद को देखते हुए अब एक और बाइक लॉन्च होने वाली है. जी हाँ इस बाइक को एक नए अंदाज़ में लॉन्च किये जाने वाला है. इस बाइक का नाम Hero Splendor Plus Sports है. आपको इस में भी सब कुछ नया मिलने वाला है. आपको इस बाइक में माइलेज भी धाकड़ दिया जाने वाला. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस Hero Splendor sports Plus edition बाइक में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर मिलने वाला हैं. आपको इस बाइक में 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा दी गयी है. यही नहीं आपको इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर मिलने वाले हैं. असल में आपको कंपनी ने इस बाइक में 9.8-लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है. बता दे यह बाइक टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में आसानी से खरीद सकते है.

Hero Splendor Plus Sports Edition के डिजाइन के लुक की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस बाइक का डिजाइन तथा लुक हीरो स्प्लेंडर की तरह ही होने वाला है. असल में हीरो स्पोर्ट्स एडिशन के चलते इस बाइक में आपको कई प्रकार के एडवांस फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स आपको आसानी से मिल जाएंगे.