Best Electric Scooter सबसे पहले सबको बता दे भारत में बहुत ही जल्द एक ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने वाली है जिसमें आपको 151 किलोमीटर का शानदार माइलेज मिलने वाला है। आपको बता दे यह मॉडल ओला और इधर को भी जबरदस्त टक्कर देने वाली है। 

Simple Dot One कंपनी की तरफ से मार्केट में यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही जल्द लॉन्च की जाएगी। कंपनी की तरफ से इसकी शुरुआती कीमत का अंदाजा लगाया जा चुका है। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की कीमत ₹ 99,999 रहने वाली है।

आधिकारिक वेबसाइट से कर सकते हैं बुकिंग Best Electric Scooter

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर एक प्रिडिक्ट्री प्राइस जारी की गई है। जाहिर सी बातें कंपनी इस मॉडल की प्राइस में इजाफा करने वाली है। नई कीमत की जानकारी आपको 2024 के जनवरी महीने में दे दी जाएगी। फिलहाल जो कीमत बताई गई है वह कुछ ही ग्राहकों के लिए है। अगर आप इस मॉडल को लॉन्च डेट के साथ खरीदना चाहते हैं तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं।

Must Read

दमदार बैटरी पैक है मौजुद 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको 3.7 kwh की क्षमता वाला शानदार बैट्री पैक दिया जा रहा है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 151 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रंगे अपने ग्राहक को दे सकती है। केवल इतना ही नहीं बल्कि जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने बताया कि इस मॉडल में आपको Dot One 750 वाट का शानदार चार्ज भी दिया जाएगा।

चार कलर वेरिएंट्स भी है मौजूद

इसी के साथ ही आपको बता दे कंपनी का दवाई किस मॉडल पर आपको शानदार चार कलर वेरिएंट्स दिए जायेंगे। इसी के साथ ही कंपनी ने बताया है कि कलर वेरिएंट्स के अनुसार कीमत में परिवर्तन नहीं होगा।

  • नम्मा रेड
  • ब्रेज़ेन ब्लैक
  • ग्रेस व्हाइट 
  • एज़्योर ब्लू