आजकल सोशल मीडिया काफी व्यापक हो चुका है। आज लगभग प्रत्येक व्यक्ति सोशल मीडिया पर एक्टिव है। प्रतिदिन सोशल मीडिया पर न जानें कितने ही वीडियो शेयर किये जाते हैं। इनमें से डांस वीडियो की संख्या भी काफी ज्यादा होती है। इन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इस समय डांस वीडियो ने काफी धमाल मचाया हुआ है।

हर कोई अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक भाभी को काफी जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। इस डांस वीडियो को देख कर कोई यह कह रहा है कि भाभी ने रवीना टंडन को भी फेल कर दिया है।

भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी रवीना टंडन के मशहूर गाने “टिप-टिप बरसा पानी” पर काफी जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। वे अपनी कमर को इस अंदाज में मटकाती दिखाई दे रहीं हैं कि रवीना टंडन भी उनके आगे फेल दिखाई दे रही है। भाभी ने साड़ी पहनी हुई है और वे बरसात में घर की छत पर डांस कर रहीं हैं। सोशल मीडिया पर भाभी का यह डांस काफी वायरल हो रहा है। लोग उनकी काफी तारीफ कर रहें हैं।

Tip Tip Barsa Pani Yogita Jadhav Hot Dance in Saree

दर्शकों ने की तारीफ

भाभी के इस जबरदस्त डांस को देख कर लोग काफी खुश नजर आ रहें हैं। कमेंट सेक्शन में काफी लोग भाभी के डांस की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। भाभी के लटके झटके देखकर लोग इस वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। भाभी का जबरदस्त स्टाइल और भीगे बदन से उनका डांस करना लोगों को खूब भा रहा है। इस वीडियो को Pic Share Official नामक चैनल ने शेयर किया है। लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं।