Kia Sonet Facelift: बड़े और लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार kia ने लोगों के इंतज़ार को खत्म कर दिया है. जी हाँ आखिरकार लोगों की सबसे पसंदीद kia sonet के फेसलिफ्ट मॉडल को दुनिया के सामने पेश कर दिया है.इस नयी गाड़ी में एक से बढ़कर एक फीचर्स को लॉन्च किया गया है.यही एडवांस फीचर इस गाड़ी को बाकी suv से अलग बनाते है. आपको इसमें होरिजेंटल LED फोग लाइट्स दिए गए है. आपको इसमें 16 इंच का नया एलाय व्हील दिया गया है. इस गाड़ी के पिछले हिस्से में LED रियर लाइट बार दिया गया है.ऐसे में अगर आप इस गाड़ी को खरीदना तो चाहते है तो आपको इसके लिए लंबा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. यकीन मानिए इस गाड़ी के बाकी फीचर आपके होश उड़ा देंगे.

मिलेंगे ये बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी 20 दिसंबर से इसकी बुकिंग भी शुरू होने वाला है. आपको इस नई किआ सोनेट में पुरानी से अधिक एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, हिल होल्ड असिस्ट और रियर कैमरा जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जाने है.अभी कमपनी ने सोशल मीडिया में एक टीजर जारी किया गया है जिसमे आपको Kia Sonet facelift के रियर में लाइट की पूरी स्ट्रीप दी जानी है. आपको इस कार के फ्रंट ग्रिल और हेडलाइट में बदलाव किए जाने है. इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है. आपको इस कार का ग्राउंड क्लीयरेंस और व्हीलबेस पुराना ही दिया गया है.ये गाड़ी 14 दिसंबर को लॉन्च होने वाली है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो बाजार में मौजूद Kia Sonet है उसकी शुरुआती कीमत 7.79 लाख रखी गयी है. आपको इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, यही नहीं आपको इसमें एक नहीं बल्कि दो वेरिएंट दिए गए है. सबसे पहला है GT Line और दूसरा है HT Line. इस कार एक टॉप मॉडल की कीमत 14.89 लाख रुपये है .