हमारे समाज में बेटी-बेटों की शादी ब्याह में लोग अपनी जीवन की जमा पूंजी लगा देते हैं, बल्कि कमी होने में लोन तक लेने से पीछे नहीं हटते हैं ताकि उनके बच्चों की शादी में किसी तरह की कमी नहीं रह जाए। लेकिन अगर इसके बाद शादी के बाद अगर कोई समस्या आ जाए तो इससे परिवार से जुड़े सभी लोग दुखी हो जाते हैं।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मोराबाद क्षेत्र से सामने आया है जिसको सभी ने हैरान कर दिया है। दरअसल शादी के बाद दूल्हे को उसकी सुहागरात में मालूम चला कि उसकी दुल्हन ट्रांसडेंजर है। इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला सब अचंभित हो गए हैं, यहां तक कि इस मामले में पुलिस केस भी दर्ज हुआ हो चुका है।

ट्रांसडेंजर दुल्हन का कैसे हुआ खुलासा

एक युवक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी एक ट्रांसडेंजर है। उसने बताया कि सुहागरात पर उसे पता चला कि जिस लड़की से उसकी शादी हुई है, वो महिला नहीं एक ट्रांसजेंडर है। दोनों की शादी साल 2019 में हुई थी, उसे सुहागरात पर उसकी पत्नी की असलियत पता चली कि वो महिला नहीं है। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसकी ट्रांसजेंडर पत्नी ने उसकी पिटाई कर दी, और उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। जिसके बाद वह बहुत डर गया और डिप्रेशन में आ गया।

उसकी पत्नी ने उसको ब्लैकमेल करने के साथ रंगदारी भी मांगने लगी। युवक ने इस पुलिस स्टेशन में अपनी ट्रांसजेंडर पत्नी और उसके मायके वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उसने पत्नी पर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने का आरोप भी लगाया है। युवक ने बताया कि मैंने जब सच जानने के बाद पत्नी को अपने साथ रखने से मना कर दिया था, इसके बाद उसने 6 अगस्त 2023 को धमकाते हुए 20 लाख रुपये पैसे मांगे थे। उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट भी की, जब मेरी मां मुझे बचाने आई तो वह भी घायल हो गई।