आपको बता दें की Noise ने अपनी Noise Voyage स्मार्टवॉच को भारत में लांच कर दिया है। यह एक 4G कॉलिंग स्मार्टवॉच और इससे एयरटेल तथा जिओ जैसी टॉप टेलीकॉम कंपनी के यूजर्स कॉल कर सकेंगे। इन यूजर्स को 3 माह तक कॉलिंग सर्विस मुफ्त दी जाएगी। यह ई-सिम वाली स्मार्टवॉच है तथा अब इसकी टक्कर boAT Pro LTE स्मार्टवॉच से होगी।

स्मार्टवॉच के फीचर्स

इसमें आपको 1.4 इंच की रेटीना एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। इसका 454×454 पिक्सल रेजोल्यूशन की स्मार्टवॉच है। इस वाच में हर्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्ट्रेस ट्रैकर की सुविधा भी दी गई है। इस वॉच में आपको 100 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें ऑटो डिटेक्शन फीचर भी दिया गया है।

वॉइस कनेक्टिविटी फीचर की मिलेगी सुविधा

यह स्मार्टवॉच ई-सिम सपोर्ट के साथ आपको दी जा रही है। यह एयरटेल और जियो ई-सिम सपोर्ट के साथ में आती है। इसमें आपको वॉइस कॉलिंग रिसीविंग की सुविधा भी मिलती है। यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग कनेक्टिविटी की सुविधा के साथ आपको मिलती है। इसमें आपको टीडीएस कनेक्टिविटी जैसे न्वॉइस एयर और ऑरा बड्स की सुविधा भी मिलती है।

मिलेगी 7 दिन की बैटरी लाइफ

वॉच पावर मोड में सिंगल चार्ज में आपको 7 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। इसमें आपको वॉच वेदर अपडेट, कैलकुलेशन, क्विक रिप्लाई जैसे फीचर्स की सुविधा भी मिलती है।

999 रुपये में कर सकते हैं प्री बुक

इस वॉच को आप मात्र 999 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। इस वॉच को खरीदने पर आपको 1500 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दी जाती है। हालांकि अभी कंपनी ने इस वॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन आप इस वॉच को 23 दिसंबर से खरीद सकते हैं। इसको आप GoNoise.com के साथ फ्लिपकॉर्ट से भी खरीद सकते हैं।