सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर गुनगुन गुप्ता का नाम आपने सुना ही होगा। आजकल गुनगुन गुप्ता उनके वीडियो के कारण काफी चर्चा में हैं। आपको बता दें कि उनका एक वीडियो हालही में सोशल मीडिया पर आया है। जिसको काफी देखा जा रहा है। लेकिन इस वीडियो के बारे में बताने से पहले हम आपको गुनगुन गुप्ता के पहले वाले वीडियो के बारे में जानकारी।

आपको बता दें कुछ समय पहले ही गुनगुन गुप्ता एक एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। असल में यह एक MMS था और इसमें गुनगुन गुप्ता के जैसी ही एक लड़की को दिखाया गया था। कथित तौर पर दीपू चावला नामक व्यक्ति के साथ गुनगुन गुप्ता की एक प्राइवेट वीडियो कॉल का वीडियो सामने आया था।

जिसके बाद में गुनगुन गुप्ता के सभी बोल्ड रील वायरल हो गए थे। जिनको लोगों ने काफी शेयर भी किया था। अब गुनगुन गुप्ता का एक अन्य वीडियो सामने आया है। जिसको काफी लोग पसंद कर रहें हैं।

🌹Tuhi janmo ki dolat🌹llll gungun Gupta 😘 viral#story viral#reels

नए वीडियो ने मचाया धमाल

आपको बता दें कि गुनगुन गुप्ता का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो को काफी लोग शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो में आप गुनगुन गुप्ता को डांस करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो में गुनगुन गुप्ता एक बॉलीवुड गाने पर डांस मूव्स को इंजॉय करती नजर आ रहीं हैं।

वीडियो में गुनगुन गुप्ता ने ब्लू कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहनी हुई हैं। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वीडियो के कमेंट बॉक्स में भारी संख्या में कमेंट किये हुए हैं। जिनमें गुनगुन गुप्ता की तारीफ की गई है। सोशल मीडिया पर गुनगुन गुप्ता का यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है।