Infinix Note 30 आजकल के समय में इंफिनिक्स की कंपनी को मुख्य रूप से इसलिए जाना जाता है क्योंकि इसके फोन अब तक के सबसे सस्ते मॉडल में से एक हैं। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बैटरी परफॉर्मेंस वाला शानदार फोन ढूंढ रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

आपको बता दे इंफिनिक्स के इस फोन में आपको 6000 mAh की बैटरी दी जाएगी जिसमें आपको सुपर फास्ट चार्जर की व्यवस्था भी दी जा रही है। इस फोन को मुख्य रूप से इसके बैटरी क्वालिटी और कीमत की वजह से लोगों के बीच प्रचलित माना जा रहा है।

Infinix Note 30 फिचर्स 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको 4GB Ram और 64GB Storage की व्यवस्था दी जा रही है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6000 mAh की बैटरी दी जाएगी। इस मॉडल में आपको बहुत सारे ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जिस कंपनी ने विशेष रूप से इसी में दिया है।

Must Read

ऑनलाइन भी कर सकते हैं ऑर्डर

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक ऑफिस मॉडल को कैसे भी खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आप इसे ऑफलाइन अपने नजदीकी स्टोर पर जाकर खरीद सकते हैं या फिर इसे ऑनलाइन रूप से भी ऑर्डर कर सकते हैं कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी को मुताबिक यह मॉडल आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगा।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इसकी कीमत के बारे में भी बता दे। कंपनी की तरफ से निर्धारित की गई कीमत के मुताबिक इस मॉडल को मार्केट में मात्र ₹ 6,999 है।