नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों में इन दिनों भोजपुरी गानें तहलका मचा रहे है। लोग इन गानों को सुनना व देखन कापी पसंद करते है। जिसमें सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों को सुनने के लिए फैंस उतावले हो जाते है। इन दिनों पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह (Akshra Singh) का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर आग गा रहा है। जिसमें बार दोनों स्टार अपने रोमांस से धमाल मचाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) “भर जाता ढोंढ़ी मोर पसीना से ” धमाल मचा रहा है। इस गाने में  पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। जिसमें वो एक दूसरे के साथ रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। इस गाने के रोमांस को देख फैंस भी इस गाने को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं।

भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना से | #Pawan Singh | Akshara Singh | Bhar Jata Dhodi | Hit Bhojpuri Video Song

सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रहा यह गाना भोजपुरी फिल्म पवन राजा का है जिसे पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है. इस गाने बोल भर जाता ढोंढ़ी मोर पसीना से (Bhar Jata Dhodi Me Pasina) है जिसे सुनकर आप भी झुमने को मजबूर हो जाएंगे।

इस गाने के प्रति फैंस की बढ़ती दीवानगी का पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब पर अपलोड करते ही इसे अब तक 72,550,585 बार देखा जा चुका है। इस गानें में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जुगलबंदी देखने लायक है।

पवन सिंह के साथ दिखी खेसारी लाल यादव की दुश्मनी

बता दें कि कभी लंबे समय से चल रही भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की दुश्मनी अब धीरे धीरे खत्म होने लगी है। अब दोनों एक बार फिर से बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं. इन दोनों स्टार के बीच विवाद खत्म होने से भोजपुरी सिनेमा में अब चर्चा होने लगी है वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच भी कुछ अच्छा देखने को मिल सकता है!