New 350cc Bobber: बाइक वैसे तो कई सारे है. लेकिन बात जब स्पोर्टी बाइक की होती है तो लोगों को ये पहली नज़र में पसंद आ ही जाता है. आपको इस बाइक में जबरदस्त फीचर्स और लुक दिया गया है. आपको इस बाइक में मिलने वाला इंजन भी कुछ कम नही है. अभी हाल ही में हम जिस बाइक की बात कर रहे है उस बाइक का नाम New 350cc Bobber. चलिए आपको इस में मिलने वाले फीचर्स की बात करते है .

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल कंपनी आपको इस बाइक में दमदार इंजन मिलने वाला है. आपको इस बाइक में 334 सीसी का इंजन मिलता है. इस बाइक में दिया गया इंजन 29.92 पीएस की मैक्सिमम पावर और 32.74 nM का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको कंपनी ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन मिलता है. असल मेंये इंजन ट्विन एग्जॉस्ट के साथ दिया गया है. यही नहीं कंपनी ने बाइक में 12.5 लीटर के तेल की कैपिसिटी भी दी गयी है. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले ट्रांसमिशन की बात करें तो आपको बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन भी दिया गया है.

फीचर्स

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में कंपनी ने डुअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक मिलता है. बता दे इस बाइक का भार 185 किलोग्राम का है. आपको इस बाइक में रियर सस्पेंशन में मोनो शॉक अब्जॉर्बर भी दिया है और फ्रंट मे टेलीस्कोप फॉर्क्स भी दिया गया है.

इन बाइक को दी जा रही है टक्कर

अब करे हैं इस बाइक को ताकर देने वाले बाइक की. दरसल इस नई बाइक का भारतीय ऑटो बाजार में सीधा मुकाबला कई बाइक के साथ होने वाला है. आपको इस बाइक में Royal Enfield की नई बुलेट 350, क्लासिक 350 और Meteor 350 को टक्कर देने वाला है. इसके अलावा इस बाइक का मुकाबला Triumph Speed 400, TVS Ronin के साथ भी होने वाला है.