हमारे देश में शादी-विवाह में होने वाले झगड़ो की ख़बरें अक्सर सामने आती हैं। हालही में एक शादी के दौरान भी कुछ ऐसा हुआ की जमकर लात-घूंसे चले। आपको पता होगा ही की शादी की दावत में जाने वाले लोगों के जहाँ में एक बात हमेशा से रहती की “शादी में यदि मटर पनीर नहीं खाया तो कच नह खाया।” हालही में हुई एक शादी में पनीर का संकट सामने आ गया। जिसके कारण आये मेहमान काफी निराश हो गए और मामला इतना बढ़ गया कि मार-पीट होने लगी।

वीडियो हुआ वायरल

शादी मेंहुई मार-पीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप लोगों को एक दूसरे को पीटते हुए तथा एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए दिखाई दे रहें हैं। इसके कारण विवाह के फंग्शन में एक अराजकता फ़ैल गई। वीडियो कैप्शन में बताया गया है कि “दूल्हे तथा दुल्हन पक्ष के मेहमानों के बीच विवाद दावत में परोसे गए “मटर पनीर” में पनीर न होने के कारण हुआ।” किसी ने भी इस बात का अंदाजा नहीं लगाया था की पनीर की कमी से ऐसी स्थिति विवाह की दावत के बेच आ जायेगी।

इंटरनेट यूजर्स ने ली चुटकी

इस वीडियो के वायरल होने के बाद में इंटरनेट यूजर्स ने भी खूब चुटकी ली। एक यूजर ने लिखा है “तीसरा विश्व युद्ध पनीर के लिए लड़ा जाएगा।” एक अन्य यूजर है “कुर्सी तोड़कर पनीर के पैसे वसूल रहें हैं।” एक अन्य यूजर लिखा है “इतना झगड़ा तो बनता है।” फिलहाल यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और काफी लोग अपनी अपनी राय इस वीडियो पर रख रहें हैं।