Winter Shoes Sale क्या अभी ठंड के मौसम में अपने लिए ऐसे जूते की तलाश करें जो आरामदायक के साथ-साथ आपके पैरों को ठंड से भी बचाएं। आज हम आपके लिए एक ऐसी जबरदस्त खबर लेकर आए हैं जिससे आपको पता चलेगा कि आप बेस्ट डिजाइंस वाले कम कीमत के जूते आसानी से कहां से खरीद सकते हैं।

सबसे पहले तो आपको बता दे कानपुर में जूतों की बहुत बड़ी फैक्ट्री है। समस्तीपुर के बहुत बड़े बिजनेसमैन जो की मुख्य रूप से जूते के मार्केट के लिए जाने जाते हैं उन्होंने यह जानकारी दी की ठंड के मौसम में थोक के भाव में लिए गए जूते को वे लोग सेल के दौरान आधी कीमत पर भी बेचते हैं। 

10 वेरिएंट्स भी है उपल्ब्ध Winter Shoes Sale

जानकारियां साझा करते हुए बिजनेसमैन मोहम्मद आसिफ ने बताया कि इस दौरान सेल में 10 से अधिक जूते के शानदार वेरिएंट्स उपलब्ध कराए जाते हैं। यह जूते देखने में काफी आकर्षक होते हैं और स्टाइलिश होते हैं। कीमत के मामले में भी इनका कोई तोड़ नहीं है। आपको बता दे इस सेल में फॉर्मल और कैजुअल सभी तरह के जूते उपलब्ध है। इस सेल से जूते लेने के लिए आपको समस्तीपुर मुसरीधरारी चौक के पास आना होगा।

Must Read

आधी कीमत पर भी मिल रहे जूते

सेल के बारे में जानकारियां साझा करते हुए बताया गया कि यहां ₹1000 के जूते आपको मात्र ₹700 में मिल जाएंगे और ₹800 के जूते आपके यहां मात्र ₹500 में मिल जाएंगे। आपको बता दे समस्तीपुर के इस इलाके में बीते 4 साल से यही स्टॉल लग रहा है। यहां आपको 6 नंबर से लेकर 10 नंबर के साइज तक के सभी प्रकार के जूते मिल जायेंगे। अगर आप ठंड के मौसम में अपने लिए खूबसूरत डिजाइन वाले बेहतरीन जूते लेना चाहते हैं तो इस सेल से ले सकते हैं।