Bride Married To Another Man: देश में कभी न कभी कुछ न कुछ होते रहता है. अभी ऐसा ही कुछ अजीबो-गरीब मामला उत्तर प्रदेश से आया है. दरअसल ये मामला जनपद के बुलंदशहर में थाना अगौता क्षेत्र के गांव बागवाला के यहाँ का बताया जा रहा है. इस मामले को जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. ऐस मामला आपको हैरान कर देगा.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल यहां पर भोजपुर के गांव कलछीना से गाजे-बाजे के साथ बारात गाँव आयी थी. बता दे लड़की पक्ष के लोगों ने बारात का जोरदार ढंग से स्वागत-सत्कार किया था. इसके बाद बारातियों ने नाश्ता किया और और जमकर डीजे पर डांस भी किया.

इसके बाद फिर निकाह पढ़ाने की तैयारी शुरू की गए. इसके बाद मौलाना ने लड़की पक्ष जो दान दिए थे उन्होंने दहेज की लिस्ट को पढ़ना शुरू किया. मौलाना ने जैसे ही दहेज में स्विफ्ट डिजायर कार की बात दूल्हे ने सुनी तो वो गुस्सा हो गया. दूल्हे ने बिना एक वक़्त गंवाएं क्रेटा टॉप मॉडल कार की डिमांड की. लेकिन फिर लड़कने ने शादी से इंकार कर दिया है. सब लोग तनाव में आ गए.

जब बात बहुत ज्यादा बिगड़ गयी तो लड़की पक्ष ने बारात को बंधक बना लिया और शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया लेकिन फिर भी दूल्हा नहीं माना और निकाह से इनकार करता रहा. बात यही खत्म नहीं हुई. लड़की पक्ष ने रात में ही पंचायत बुलाई गई और निकाह के 17 लाख रुपये का हिसाब किया है.

फिर रात के 12:00 बजे ही दूल्हा पक्ष ने 12 लाख 50 हजार रुपये वापस दुल्हन पक्ष दिए है. इसके बाद भी बचे हुए साढ़े 4 लाख रुपये बाद में देने की बात कही. और इसी के एवज में एक कार और सोने-चांदी के जेवरात गिरवी रख ली. इसी के बाद लड़की वाले ने आनन-फानन में रिश्ता किसी और से तय किया और सुबह लड़की को विदा कर दिया है.