Realme 11 Pro:  नया साल शुरू होने वाला है. ऐसे में अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. ऐसा इस लिए क्क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जिसमे आपको धाकड़ डिस्काउंट मिलेगा. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Realme 11 Pro. आपको इस पर धाकड़ फीचर्स और डिस्काउंट दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया डिस्प्ले 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुलएचडी+ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर के लिए आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है. अब आते है कैमरा पर.

आपको इस स्मार्टफोन में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है और साथ ही आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाला सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की शानदार बैटरी दी गयी है.

ऑफर

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कीमत और ऑफर्स की बात करें तो सबसे पहले इसके वेरिएंट के बारे में बताते है. आपको इस स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है जिसकी कीमत 27,999 रुपए होने वाला है. वही आपको इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट है 25,999 रुपए.

लेकिन सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इस पर 4000 रुपए का डिस्काउंट मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर मिलता है जिस पर 16,050 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आप अगर इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis बैंक कार्ड से लेते है तो आपको इस पर 5% का कैशबैक भी मिलेगा. यही नहीं आप इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर ले सकते है.