आपने अब तक कई चोरी के किस्से सुने होंगे, आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं। ग्वालियर शहर के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स विशाल मेगा मार्ट में कुछ दिनों से सामान की लगातार चोरी हो रही थी। इस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के अधिकारी इस बात से हैरान थे कि आखिर इसका सामान कहां गायब हो रहा है, लेकिन जब इस चोरी का खुलासा हुआ तो सभी पुलिस वाले और शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के अधिकारी हैरान रह गए थे। बता दें कि चोरी करने वाला कोई और नहीं, बल्कि मेगा मार्ट में काम करने वाले कर्मचारी ही थे।

आपको बता दें कि शहर के गोले का मंदिर इलाके में विशाल मेगा मार्ट में पिछले कुछ दिनों से लगातार सामान चोरी हो रहा था। जब स्टॉक को मिलाया गया तो इस चोरी की जानकारी हुई। जब मेगा मार्ट के मैनेजर उपेंद्र शर्मा ने चोर का पता लगाने के लिए कॉम्प्लेक्स में बारीकी से नजर रखी तो पता चला कि मेगा मार्ट में काम कर रहे लोग ही इस चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

कॉम्प्लेक्स के अंदर लगे जब सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो पता चला कि उसमें एक काम कर रहा कर्मचारी ही अन्य लोगों के साथ मिलकर चोरी करता हुआ नजर आया। इसके बाद मैनेजर उपेंद्र शर्मा ने इस बात की शिकायत गोले का मंदिर थाने में दर्ज कराई। फिर पुलिस ने इस मामले की जांच करने के बाद चोर धर्मेंद्र जाटव, प्रदीप राठौर, दिनेश कोली और धर्मेंद्र राठौर को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि चोर धर्मेंद्र जाटव विशाल मेगा मार्ट में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करता था, जबकि धर्मेंद्र राठौर कॉम्प्लेक्स में सफाई कर्मचारी था, और अन्य दोनों सहयोगी दिनेश कोली और प्रदीप के साथ मिलकर विशाल मेगा मार्ट में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। सुरक्षा गार्ड धर्मेंद्र जाटव चोरी का माल बेचने पर 20% मुनाफे का भागीदार बनाया था।

इन चोरों की निशानदेही पर एक घर में रखे चोरी हुए सामान को बरामद किया गया तो पुलिस भी हैरान रह गई। बता दें कि घर के अंदर चोरी का सामान भरा पड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।