28 Dec Horoscope: आज 28 दिसंबर 2023 के साथ साथ गुरुवार का दिन भी है. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो आपको आज लाभ होगा. आज दोपहर 01:30 से 03:00 बजे तक राहुकाल का वक़्त रहने वाला है. चलिए आपको बताते है आपकी राशिफल के बारे में.

मेष राशि

आज इस राशि के लोगों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होने वाली है. आज इस राशि के लोगों क सावधान रहने की जरूरत है. आज इस राशि के लोग किसी से उधार ले सकते है. आज इस राशि के लोगों का पैसा डूब सकता है. आज इस राशि के लोगों को नए अवसर हाथ से निकल सकते है.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों को पैसा मिल सकता है. आज इस राशि के लोगों क नौकरी भी मिल सकती है. आज इस राशि के लोगो को अपने परिवार को वक़्त देना चाहिए. आज इस राशि के लोगों का दिन नार्मल रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों का ट्रांसफर हो सकता है.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों को आत्मविश्वास बढ़ेगा. आज इस राशि के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. आज इस राशि के लोगों को अपने आप पर फोकस करने की जरूरत है. आज इस राशि वाले लोगों को नुक्सान हो सकता है. आज इस राशि के लोगों का लव लाइफ अच्छी होगी.

कर्क राशि

आज इस राशि वाले लोगों को कानूनी मामले से बचना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को किसी पर बेवजह आरोप नहीं लगाना चाहिए. आज इस राशि के लोगों क चोरी या गल काम में किसी का साथ नहीं देना चाहिए.

सिंह राशि

आज इस राशि के लोगों को धन लाभ हो सकता है. आज इस राशि के लोगों क खुद का ध्यान रखने की जरूरत है. आज इस राशि के लोगों को दूसरों का सम्मान करना चाहए. आज इस राशि के लोगों को सब कुछ ध्यान में रखना चाहिए.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों को नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. आज इस राशि के लोगों को अपनी बात सही तरह से रखनी चाही . आज इस राशि के लोगों पर ऑफिस की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज इस राशि के लोगों को तनाव नहीं लेना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों के आध्यात्मिक ज्ञान में वृद्धि होने वाली है. आज इस राशि के लोगों को अपने बॉस के सामने शर्मिंदा होना पड़ सकता है. आज इस राशि के लोगों को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगों को यात्रा करनी पड़ सकती है. आज इस राशि के लोगों को किसी से अनबन भी हो सकती है. आज इस राशि के लोगों को वरिष्ठों, कनिष्ठों और बॉस के साथ तालमेल बनाए रखने क कोशिश करें.

धनु राशि

आज इस राशि के लोगों को व्यापार में तेजी आ सकती है. आज इस राशि के लोगों को अपना काम सही समय पर पूरा करना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को लोन के लिए आवेदन नहीं करना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को बेकार में टेंशन नहीं लेना चाहिए.

मकर राशि

आज इस राशि के लोगों को बीमारियों से राहत मिलेगी. आज इस राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल पर जिम्मेदारियां बांटनी चाही . आज स राशि के लोगों को विदेश में व्यापार करने का मौका मिल सकता है. आज इस राशि के लोगों कोकोई बहुत ही मजबूत फैसला लेना पड़ सकता है.

कुंभ राशि

आज इस राशि के लोगों को अपनी चीज़ों में सुधार करना चाहिए. यही नहीं अगर आप विद्यार्थि है तो आपको पढ़ाई में सुधार करनी चाहिए. आज इस राशि के लोगों को बहुत मेहनत करनी चाहिए. आज इस राशि वाले लोगो को समजौता नहीं करना चाहिए.

मीन राशि

आज इस राशि वाले लोगो को भूमि-भवन संबंधी मामलों में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. आज इस राशि वाले लोगों को नए अवसर हाथ से फिसल सकते हैं.असल में इस राशि के लोगों को आलोचना के बारे में ज्यादा ध्यान नहीं देना नहीं चाहिए.