डांस करना हर किसी को पसंद होता है। चाहे वह किसी भी आयु वर्ग का क्यों न हो। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक डांस करते देखे जाते हैं। शादी-विवाह के सीजन में डांस के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। कोई अपने शानदार डांस स्टेप्स के जरिये महफ़िल लूट लेता है तो कभी कभी दुल्हन या भाभी डांस भी देखने को मिल जाते हैं। आज का वीडियो भी एक भाभी डांस से जुड़ा हुआ है जो काफी वायरल हो रहा है।

भाभी ने डांस कर लूट ली महफ़िल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का माहौल है और बहुत से मेहमान आये हुए हैं। कुछ खाने पीने में व्यस्त हैं तो कुछ डीजे पर डांस कर रहें हैं। अचानक कैमरे का फोकस कुछ महिलाओं के एक ग्रुप पर पड़ता है जो की डांस करना चाहती हैं लेकिन उनमें से ही भाभी शर्माना शुरू कर देती हैं। लेकिन जैसे ही “सात समुंदर पार” गाना भाभी डांस करना शुरू कर देती हैं। भाभी इतना जबरदस्त डांस करती हैं कि कैमरा अब पूरी तरह से उन पर ही फोकस हो जाता है। भाभी का डांस वाकई देखने लायक है और उन्होंने अपने शानदार डांस स्टेप्स की बदौलत इस महफ़िल को लूट लिया।

भाभी का जबरदस्त डांस हुआ वायरल

भाभी का यह डांस इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके इस डांस को देखकर कमेंट बॉक्स में भाभी के डांस की काफी तारीफ करते नजर आ रहें हैं। भाभी ने इतना जबरदस्त डांस किया है कि शादी में आये मेहमानों सहित इंटरनेट के यूजर्स को भी उन्होंने दीवाना बना दिया है। इस वीडियो को @HasnaZaruriHai नामक अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। चंद सेकेंड के इस वीडियो ने अब तक लाखों व्यूज बटौर लिए हैं।