Nokia फोन्स को भारत में लोग लंबे समय से इस्तेमाल करते आ रहें हैं। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। यह कंपनी शानदार फोन्स के निर्माण के लिए जानी जाती है। अपने इसी क्रम को जारी रखते हुए अब Nokia एक धांसू फोन पेश करने की तैयारी में है। इस फोन का नाम Nokia Magic Max 5G है। हालांकि कंपनी की और से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Nokia Magic Max 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने आपको काफी तगड़े फीचर्स दिए हुए हैं। बता दें कि इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। यह 120 Hz का रिफ्रेश रेट के साथ आती है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 नामक फीचर्स के मिलने की बात कही गई है।

Nokia Magic Max 5G की कैमरा क्वालिटी

इसमें आपको बेहतरीन कैमरे दिए गए हैं। जिनकी सहायता से आप रत में फोटोग्राफी का आनंद ले सकते हैं। प्राइमरी कैमरे के तौर पर इसमें 108 मेगापिक्सल दिया हुआ है। इसके सपोर्ट के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस भी आपको मिलता है।

32 मेगापिक्सल के कैमरे को इसमें सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

Nokia Magic Max 5G की कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है हालांकि जानकार लोगों का मानना है कि इस फोन को आप 25 से 30 हजार रुपये के बीच में खरीद सकेंगे।