Redmi के फोन्स को भारत में काफी लोग पसंद करते हैं। इस कंपनी के फोन किफायती दामों में अच्छे फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। अपने इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए Redmi ने अपने एक धांसू 5G फोन को काफी सस्ते में बाजार में उतारा है। इस फोन का नाम Redmi 13C 5G फोन है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Redmi 13C 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में 6.74 इंच की डिस्प्ले दी हुई है। जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें आपको कफी जबरदस्त स्टोरेज भी दी जाती है। बता दें कि कंपनी में इसमें 4GB रैम के साथ 6GB तथा 8GB रैम के साथ में 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी हुई है। यह फोन एंड्राइड 13 OS पर रन करता है। इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंशन वाला 6100+ प्रोसेसर दिया आगया है। जो आपको बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

Redmi 13C 5G की बैटरी

इस फोन में आपको पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो की आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। यह 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ में आपको दी जाती है। इसमें वाई-फाई की सुविधा के अलावा आपको टाइप सी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी मिलती है।

Redmi 13C 5G के कैमरा फीचर्स

इसके कैमरा फीचर्स भी जबरदस्त हैं। बता दें कि इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा आपको मिलता है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा इस फोन के फ्रंट में दिया जाता है। इस फोन की कीमत की बात करें तो यह मात्र 8999 रुपये है।