Bajaj pulsar CNG: दरअसल बजाज की बाइक एक और गाड़ी नए अंदाज़ में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने एक गाड़ी को नए वेरिएंट CNG में लॉन्च करने का सोचा है. वैसे भी कंपनी ने ये पहले ही भाप लिया है की लोग इलेक्ट्रिक के साथ साथ cng के तरफ भाग रहे है. ऐसे में कंपनी cng वेरिएंट में आपको एक से बढ़कर वेरिएंट में दो पहिया वाहन आपको जाएंगे.

ऐसे में बजाज कंपनी एक साथ cng वेरिएंट लॉन्च होने वाली है. अभी कमपनी अपनी सबसे पॉप्युलर पल्सर को cng वर्जन में लॉन्च करने वाली है. कहा जा रहा है की इस साल के अंत तक इसका काम पूरा हो जाएगा. अगले साल के शुरुआत में या फिर अगले साल के अंत तक इस बाइक को लॉन्च कर दिया जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Bajaj Pulsar का CNG वेरिएंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने इस बाइक पर काम साल 2006 से ही शुरू कर दिया था. दरअसल आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है कि कंपनी ने अब जाकर इसे लॉन्च करने का सोचा है तो इतने साल में इस बाइक पर कितना अच्छा काम किया है. आपको इस बाइक में अच्छे फीचर्स तथा जबरदस्त माइलेज दिया जाने वाला है. वही माइलेज के बारे में बात करें तो कंपनी का यह कहना है कि आपको इस बाइक में ड्यूल फ्यूल तकनीक पर आधारित होगा. आपको इस बाइक में पेट्रोल तथा सीएनजी वर्जन से आसानी से चल जाएगी.

Bajaj कंपनी के इस बाइक की होने वाली है वापसी भी

CNG वाली खबर के बाद अब बजाज कंपनी एक और बड़ी खबर के साथ तैयार है. दरअसल Bajaj Chetak बाइक भी CNG मॉडल के साथ ये पुरानी बाइक भी जल्दी ही मार्केट में आने वाली है. दरअसल इस बार कंपनी लोगों को निराश नहीं करना चाहती है. कंपनी के तरफ से यह कहना है की कंपनी ने इस साल के अंत तक कुछ इलेक्ट्रिक वेरिएंट उतारने का फैसला किया है. वही बजाज जल्दी ही 10 हजार से ज्यादा चेतक मॉडल बाजार में उतारने वाला है. ऐसे में बजाज बाइक कुछ ही दिनों में तहलका मचा देगी.