भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। उन्ही में से पवन सिंह भी है। पावर स्टार के नाम से जाने जानें वाले एक्टर पवन सिंह अपनी बेहतरीन आवाज के लिए भी फेमस है। उन्होंने कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज का जादू भी बिखेरा है। पवन सिंह की कोई भी फिल्म आते ही धमाल मचा देती है।

सोशल मीडिया पर उनका कोई भी वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। पवन सिंह ने हालांकि कई अभिनेत्रियों के साथ में काम किया है लेकिन मोनालिसा तथा अक्षरा सिंह के साथ में उनकी जोड़ी खूब जंचती है। हालांकि अब पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ में नजर नहीं आते हैं वहीं मोनालिसा ने भी इंड्रस्टी से दूरी बनाई हुई है लेकिन इनके साथ में फिल्माएं गए पवन सिंह के पुराने गाने फ़िलहाल सोशल मीडिया पर धमाल मचाये हुए हैं।

वायरल हो रहा है गाना

आपको बता दें कि वर्तमान में पवन सिंह तथा मोनालिसा का एक गाना काफी पॉपुलर हो रहा है। यह काफी रोमांटिक गाना है जो इस समय काफी देखा जा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘दीया गुल करा’ (Diya Gul Kara) है जो इस समय काफी देखा जा रहा है। वीडियो में आप पवन सिंह तथा मोनालिसा के जबरदस्त बैडरूम रोमांस को देख सकते हैं। यह गाना सुहागरात पर फिल्माया गया है। इस फिल्म में काफी किसिंग सीन को दिखाया गया है।

Diya Gul Kara Rani - #Pawan Singh - Akshara Singh - Monalisa - Bhojpuri Hit Songs

रोमांटिक केमिस्ट्री को पसंद कर रहें हैं लोग

इस गाने में आपको जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है। इसी कारण इसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इस गाने में पवन सिंह तथा मोनालिसा के बीच कई रोमांटिक सीन को फिल्माया गया है। इस गाने को देखकर लोग मदहोश होते नजर आ रहें हैं। इस गाने को पवन सिंह तथा सोनाली ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखें हैं। गाने को Avinash Jha”Ghunghroo” ने संगीत में पिरोया है।