1st Jan 2024 Horoscope: आज 1 जनवरी 2024 और सोमवार का दिन है. आज से नया साल शुरू है. आज सुबह से 08:31 से 09:51 तक राहुकाल का समय रहने वाला है. चलिए आपको बताते है कि नए साल पर आज कैसा रहने वाला है आपका दिन.

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज इस राशि के लोगों का दिन उम्मीदों से भरा रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों के इनकम में बढ़ोतरी होगी. आज इस राशि के लोगों को कामों में सफलता मिलेगी.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन उत्साह से भरा रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को चुनौतियां मिलेंगी जिससे लोग आपके प्रति आकर्षित रहेंगे. हो सकती है आज इस राशि के लोगों को खर्चे बढ़ेंगे, सावधानी रखें.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों को अपना ख्याल रखना चाहिए. आज इस राशि के लोग भाग्यशाली रहेंगे. आज इस राशि के लोगों के द्वारा बनाई गयी योजनाएं फलीभूत होकर उनके हक में फैसला सुनाएंगी. आज इस राशि के लोगों को रिश्ते में गहराई बढ़ेगी.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन उम्मीदों से भरा होने वाला है. आज इस राशि के लोगों को इनकम में बढ़ोतरी होने वाली है. आज इस राशि के लोगों को काम में सफलता मिलेगी. हो सकता है आज इस राशि के लोगों को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

सिंह राशि

आज का इस राशि के लोगों को बहुत सारी नई समाचार सुनने को मिलेगा. आज इस राशि के लोगों के खर्चे बढ़ सकते है. आज इस राशि के लोगों का खर्चा बढ़ सकता है.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों को अपने काम में कोई कसार नहीं छोड़ना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को बेकार कि बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. आज इस राशि एक लोगों को सेहत ठीक ठाक रहेगी.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों को दिन मजबूत रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को सफलता मिलेगी. आज इस राशि के लोगों को अपना ध्यान काम के तरफ एकाग्र करने कि जरूरत है.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन बढ़िया रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को बेकार बातों पर ध्यान नहीं लगाना चाहिए. आज इस राशि के लोगों का अपने काम से पिछड़ सकते हैं.

धनु राशि

आज इस राशि के लोगों को ईमानदारी से बिताना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को थोड़े से परेशानी में रह सकते है. आज इस राशि के लोगों को जीवनसाथी का बर्ताव समझ नहीं आएगा.

मकर राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन सामान्य फलदायक रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को खर्चों में तेजी आएगी. आज इस राशि के लोगों को मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी.

कुम्भ राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन उत्तम रहेगा. आज इस राशि के लिए कामों में सफलता मिलेगी जिससे आपका आत्मबल बढ़ेगा. आज इस राशि के लोगों को थोड़ा गुस्सा आ सकता है.

मीन राशि

आज इस राशि के लोगों को सावधानी भरा होना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को खर्चों पर नियंत्रण करना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को सेहत पर पूरा ध्यान रखने कि जरूरत नहीं है.