गर्मी का मौसम जा चुका है और ने दस्तक दे दी है, ऐसे में हर कोई ठंड से बचने के लिए हर तरह से बचने की कोशिश कर रहा है। लेकिन लड़कियां इसमें भी पीछे नहीं रहना चाहती वो अभी भी अपने फैशन को बरकरार रखने के हर तरह के तरीके अपना रही हैं और ठंड़ियों की शॉपिंग करने में भी पीछे नहीं हैं। इसलिए वे ठंड में कुछ ऐसे स्वेटर या जैकेट लेना चाहती हैं जिससे फैशनेबल दिखने के साथ भी उनको ठंड से भी राहत मिल जाए।

अगर आप भी ठंड़ के सीजन में फैशनेबल रहना चाहती हैं तो ये आपको बता दें कि अभी हाल ही में Amazon Wardrobe Refresh Sale में Jackets for Women का शानदार कलेक्‍शन देखने को मिल रहा है। यहां पर आपको वुलेन कपड़े 62% तक के जबरदस्‍त डिस्काउंट पर मिल जाएंगे।

Zink London Women’s Silver Hooded Jacket:

आपको बता दें कि ऐसे में अगर आप जैकेट्स लेने का सोच रहे है तो ये Zink London Jacket आपके लिए एकदम परफेक्ट है। ये जैकेट 100% पॉलिएस्टर मटेरियल से बनी हुई है और इसकी सबसे अच्छी बात ये है की असल में मल्‍टीकलर वाला जैकेट सॉलिड पैटर्न में मिल रहा है। इसके अलावा ये जैकेट काफी सॉफ्ट और कोजी जैकेट भी है। आपको इसमें अलग अलग साइज़ ऑप्शन भी मिल जाएंगे।

Levi’s Womens Jacket:

ये ए-लाइन स्‍टाइल का बॉम्बर नेक क्विल्टेड Womens Jacket शेडर ग्रीन कलर में मिलने वाला है। आप इस जैकेट को रेगुलर वियर के तौर पर भी पहन सकते हैं। इस जैकेट को पहन कर आप कंफर्ट, स्टाइल और गर्माहट का पर्फेक्ट बैलेंस महसूस करेंगे। दरअसल ये बहुत ही गर्म मटेरियल से बनी हुई है।

Columbia Womens Jacket

ये ब्लैक कलर की खूबसूरत Columbia Womens Jacket बहुत गर्म है। इस पर आपको स्टिचिंग से बनी स्ट्रिप्स दी गई है। इस जैकेट का फैब्रिक नायलॉन और पॉलिस्टर है, जो आपके बॉडी हीट को लॉक करने के अलावा ठंडी हवा से बचाता है। ये रेगुलर फिट टाइप और सॉलिड पैटर्न वाली जैकेट में आप कंफर्टेबल महसूस करने वाले हैं।