Telenor SIM 4G पुराने समय में Telenor भारतीय बाजारों की जान हुआ करती थी। मगर जब से Jio ने मार्केट में कदम रखा तब से भारतीय बाजारों में टेलीनॉर का मार्केट सिमट सा गया। मगर नए साल में टेलीनॉर ने अपने ग्राहकों को एक नई खुशियों की सौगात दी है।

नए साल में टेलीनॉर अपने ग्राहकों के लिए 4G सिम लगाओ ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आपको बता दे आपको 1 साल तक के लिए अनलिमिटेड कॉल और अनलिमिटेड डाटा की सुविधा दी जा रही है। आईए आपको Telenor की तरफ से दिए जा रहे हैं इस विशेष प्लान की पूरी डिटेल्स बताते हैं। 

1 वर्ष के लिए सब कुछ फ्री Telenor SIM 4G 

टेलीनॉर हमारे देश का सबसे पुराना और भरोसेमंद सिम है जो बीते कुछ समय से भारतीय बाजारों में बंद हो चुका था। एक बार फिर एयरटेल और जिओ को धाकड़ टक्कर देने टेलीनॉर ने की है मार्केट में वापसी। आपको बता दे टेलीनॉर अपने ग्राहकों के लिए 4G सिम लेकर आया है जो आपको 1 साल तक के लिए फ्री रिचार्ज का प्लान दे रही है। इस प्लान के अनुसार आपको साल भर तक अपने फोन में रिचार्ज नहीं करना है कंपनी की तरफ से आपको 1 साल तक अनलिमिटेड कॉल और अनलिमिटेड एसएमएस पैक और अनलिमिटेड डाटा पैक जैसी सुविधाएं दी जाएगी। 

Must Read

टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर

टेलीनॉर की तरफ से ग्राहकों को यह विशेष प्लान देने का सबसे बड़ा मकसद यह है कि टेलीनॉर एक बार फिर भारतीय बाजारों में एंट्री करना चाहता है। ग्राहकों को दोबारा से अपनी ओर आकर्षित करने और खींचने के लिए टेलीनॉर ने साल भर के लिए यह विशेष प्लान दिया है। आपको बता दे इस प्लान के अनुसार आपको प्रतिदिन 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा एक साल के लिए दी जाएगी। अगर आप भी इस सुविधा का लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो एक बार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करें।