नई दिल्ली – भारत की दिग्गज कपंनियो में से एक मानी जाने वाली फोन निर्माता कंपनी रेडमी के फोन बाजार में जबरदस्त सेल किए जाते हैं। इस कपंनी के फोन की खासियतो को देखते हुए लोग आंख बंद करके इस पर भरोसा करते है। अब कपंनिया 5G नेटवर्क की ओर तेजी के साथ काम कर रही है। जिसमें भारत की सभी दिग्गज फोन निर्माता कंपनियां भी अपना-अपना 5G फोन भारतीय बाजार में पेश करने में जुटी हुई है। जिसके बीच रेडमी भी अपना दमदार फीचर्स का 5G फोन कम कीमत के साथ पेश करने जा रही है जिसके साथ इस कपंनी ने स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ और मजबूत कर ली है। आइए जानते है इस फोन की खासियत के बारे में..

Redmi Note 12 Pro Max Features

Redmi Note 12 Pro Max के फीचर्स की बात करे, तो इसमें इसकी स्क्रीन  6.67 inches (16.94 cm) की सुपर एमोलेड डिसप्ले के साथ दी गई गई हैं जिसमें प्रोटेक्टशन के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रयोग किया गया है इस फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G का ऑक्टा कोर 6nm का प्रोसेसर देखने को मिलता है इसके साथ ही यह फोन 4g कनेक्टिविटी के साथ साथ 5g को भी कनेक्टिविटी प्रदान करने में सक्षम है। इस फोन को कपंनी ने दो वेरिएंट के साथ पेश किय़ा है जिसमे पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 रोम तथा दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी रोम के साथ आता है।

Redmi Note 12 Pro Max Battery

Redmi Note 12 Pro Max की बैटरी के बारे में बात करे, तों इस फोन में 4980 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

Redmi Note 12 Pro Max Camera

Redmi Note 12 Pro Max के Camera के बारे में बात करें, तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा,  200 एमपी का दूसरा कैमरा 8 एमपी का और तीसरा कैमरा 2 एमपी का मैक्रो कैमरा देखने को मिलता है वहीं फ्रंट में कैमरा 16 एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

Redmi Note 12 Pro Max New Price

Redmi Note 12 Pro Max फोन की कीमत की बात करे, तो यह ₹ 27,999 में भारतीय बाजार उपलब्ध हैं इस फोन की कीमत में रेम और रोम के अनुसार बदलाव भी देखने मिलते है।