Redmi Note 15 Pro Max: अभी हाल ही में रेडमी का एक स्मार्टफोन चर्चा में है. फ़िलहाल ये स्मार्टफोन अभी लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 15 Pro Max है. आपको इसमें बंपर फीचर्स और धाकड़ बैटरी दी गयी है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

इस Redmi Note 15 Pro Max Smartphones में 6.97 इंचेज का Super Amoled Display दिया गया है. बात अगर इस डिस्प्ले के प्रोटेक्शन की करें तो आपको इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में रिफ्रेश रेट की करें तो आपको इसमें 120Hz दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको Octa Core Snapdragon 8 Gen का चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में दो वेरिएंट दिए गए है. आपको इसमें सबसे पहला वेरिएंट 12 जीबी रैम के साथ में 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इसका दूसरा वेरिएंट 16 जीबी रैम के साथ में 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8000mAh का बैटरी मिलती है. आपको इस Redmi Note 15 Pro Max Smartphones में 200W का फास्ट चार्जिंग का दिया गया है. सबसे अच्छी बात तो ये है की दरअसल ये स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में फुल चार्ज होता है.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. बात अगर इस Redmi Note 15 Pro Max Smartphones के कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में पीछे के तरफ में चार कैमरा मिलते है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 200Mp Camera और तो और इस स्मार्टफोन का दूसरा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा और 32 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा अथवा 64 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 48Mp का कैमरा दिया गया है.

कीमत

अब आते है इस के कीमत पर. आपको ये स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 23,999 रुपए में मिल जाएगा. वैसे इस कीमत का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है. ऐसे में इस स्मार्टफोन की कीमत लॉन्च के बाद ही पता चलेगा तो इसकी कीमत क्या है.