Nokia के फोन पर देश भर के लोग आंख बंद करके भरोसा करते हैं, और हाल ही में कंपनी ने एक शानदार स्मार्टफोन को लांच करने वाला है, जिसका नाम Nokia 7610 Pro Max है। आपको इस शानदार स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इसका लुक भी कमाल का है जिसको देख कर आपको इस फोन को खरीदने का मन करेगा। Nokia के इस 5G स्मार्टफोन में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाएंगे, और आज हम इस लेख में Nokia के इसी फोन के सारे फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में बताने जा रहे हैं.

Nokia 7610 Pro Max की स्क्रीन

नोकिया के इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में आपको 7.6 इंच की बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले दी जाएगा, जो कि एक सुपर अमोलेड डिस्पले है। इसके अलावा इसमें 90 MHz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है।

Nokia 7610 Pro Max को बेहतरीन ऑपरेटिंग सिस्टम

Nokia के इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 13 लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है, और इसमें आपको स्नैपड्रैगन 888 प्लस का शानदार प्रोसेसर देखने को भी मिल सकता है।

Nokia 7610 Pro Max का शानदार कैमरा

अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि इस स्मार्टफोन में अच्छी फोटोज खींचने के लिए 108 मेगापिक्सल और 48 मेगापिक्सल का कैमरा पीछे की तरफ दिया जाएगा और सेल्फी लवर्स का ख्याल रखते हुए कंपनी ने इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Nokia 7610 Pro Max की पावरफुल बैटरी

इस स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी बैकअप के बारे में बताया जा रहा है कि इसके अंदर आपको 7200 MH की बैटरी दी सकती है जो आपको लंबा बैटरी बैकअप देगी। आपको इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए इसमें टाइप सी चार्जिंग सॉकेट दिया गया है, जो कि स्मार्टफोन को सुपर फास्ट चार्ज कर देगा।

Nokia 7610 Pro Max की कीमत

Nokia के इस धांसू लुक वाले स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसकी कीमत 17999 रूपये तय कर सकती है। लेकिन इसकी वास्तविक कीमत का पता स्मार्टफोन के लांच होने के बाद पता चलेगा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को साल के अंत में तक लांच कर सकती है ।