आजकल के समय में काफी गाने वायरल हो रहें हैं हालांकि भोजपुरी गानें अपना जलवा आज भी कायम किये हुए हैं। शादी हो या पार्टी भोजपुरी गानों के बिना अधूरी सी लगती है। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन कर लोगों का दिल जाता है। इनमें से निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी काफी फेमस मानी जाती है।

वीडियो हो रहा है वायरल

निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग लगातार देख रहें हैं। वीडियो में दिखाए गए जबरदस्त रोमांस के चलते लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “मुझ पे अटक जाता है” है। इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग शेयर भी कर रहें हैं।

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

इस वीडियो में आपको काफी ज्यादा रोमांस देखने को मिलता है। रोमांस का तगड़ा तड़का इस वीडियो में लगाया गया गया है। जिसके चलते लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। वैसे भी लोग निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस को देखना काफी पसंद करते हैं। दोनों ने करीब 30 से ज्यादा फिल्मों में साथ में काम किया है।

Muhe Pe Atak Jata | Full HD Song | Nirahua Rickshawala- 2 | Nirahua | Aamrapali

गाना खूब हो रहा है शेयर

इस वीडियो को लोग काफी देख रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने ने धूम मचाई हुई है। वीडियो में आप आम्रपाली को निरहुआ को रिझाने के लिए काफी रोमांटिक हरकते करते देख सकते हैं। इस गाने को 3 साल पहले शेयर किया गया था और आप इसको निरहुआ इंटरटेनमेंट चैनल पर देख सकते हैं।