Jio 5G Smartphone भारत की सबसे बड़ी सिम स्पेसिफिकेशन ब्रांड Jio जो कि रिलायंस ट्रेंड की तरफ से चलाया जा रहा है इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन नए मॉडल की सुविधा दी जाएगी। कंपनी की तरफ से साझा किया जानकारी के मुताबिक 5G नेटवर्क ऐप लगभग हर क्षेत्र में आ चुका है जिसके बाद नेटवर्क कंपनी अपने ग्राहकों को 5G सुविधा दे रही है।

Jio अपनी बहुत ही जल्द अपने ग्राहकों के लिए नए साल का तोहफा लेकर आए हैं। जिसमें आपको जिओ की तरफ से 5G स्मार्टफोन की सुविधा दी जाएगी। कंपनी की तरफ से लांच किए गए इस नए फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और अपग्रेड स्पेसिफिकेशन दी जाएगी। नीचे दी गई जानकारी सकते हैं। 

Jio 5G Smartphone Specification 

अगर जिओ की तरफ से लांच किए गए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 128 बीबी का शानदार मेमोरी कार्ड दिया जा रहा है। किसी के साथ इस मॉडल में आपको 4.5 स्क्रीन का डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको रियल कैमरा 0.3 मेगापिक्सल 1000 mAh की बैटरी भी दी जा रही है। 

Must Read

कीमत भी बिल्कुल बजट में 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी का मुताबिक इस मॉडल में आपको 5G कनेक्टिविटी की व्यवस्था भी दी जा रही है। अगर आप अपने लिए शानदार फोन को खरीदना चाहते तो आपको बता दे इसकी कीमत मात्र ₹1000 निर्धारित की गई है। कलर वेरिएंट के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं होगा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है डिमांड के अनुसार आगे चलकर इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है।