05 Jan Horoscope: आज 5 जनवरी 2024 और शुक्रवार का दिन है. आज सुबह 11:12 से 12:32 तक राहुकाल का वक़्त रहेगा. आज मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. चलिए आपको आज आपके दिन के बारे में बताते है.

मेष राशि

आज इस राशि के वाले लोगों का दिन आपका स्वास्थ्य के हिसाब से नार्मल रहेगा. आज इस राशि वाले लोगो का व्यापार अच्छा रहेगा. आज इस राशि के लोगों को भावनाओं में बहकर कोई निर्णय नहीं लेंना चाहिए.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों को पुरुषार्थ सार्थक होगा. आज इस राशि के लोगों के सफलता के योग बन रहे है. आज इस राशि के लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों का रुका कार्य चल पड़ेगा. आज इस राशि के लोग कुछ नया कर स्का है. आज इस राशि के लोगों का पूजा-पाठ में आपका मन लगेगा.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोगों को व्यवसायिक सफलता मिलेगी. आज इस राशि के लोगों को नया प्यार मिल सकता है. आज इस राशि के लोगों की स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी.

सिंह राशि

आज इस राशि के लोगों का प्रेम में कलह हो सकता है. इस राशि के लोगों की संतान से थोड़ी दूरी हो सकती है. आज इस राशि के लोगों का स्वास्थ्य में सुधार होगा.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों का रुका काम चल पड़ेगा. आज इस राशि के लोगों के नवीन मार्ग बनेंगे. आज इस राशि के लोगो के प्रेम एवं संतान की स्थिति मध्यम रहेगी.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों के धन की वृद्धि रहेगी. आज इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. आज इस राशि के लोगों को भ्रामक समाचार की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. आज इस राशि के लिए आपकी आय के नवीन मार्ग चल पड़ेगा. आज इस राशि के लोगों को पूजा-पाठ में आपका मन लगेगा.

धनु राशि

आज इस राशि के लोगों को व्यवसायिक सफलता मिलेगी. आज इस राशि के लोगों को नया प्यार मिल सकता है. आज इस राशि के स्वास्थ स्थिति अच्छी रहेगी.

मकर राशि

आज इस राशि के लोगों के जीवन में धन आ सकता है. आज इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति ठीक होगी. आज इस राशि के लोगों को भ्रामक समाचार की प्राप्ति हो सकती है.

कुम्भ राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन स्वास्थ्य के हिसाब से ठीक रहेगा. आज इस राशि के लोगों का अपने प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा. आज इस राशि के लोगों को बचना चाहिए.

मीन राशि

आज इस राशि के लोग भावुक बने रहेंगे. आज इस राशि के लोगों को अपने भावनाओं में नियंत्रण रखना चाहिए. आपको आज के दिन कोई नया काम नहीं शुरू करना चाहिए.