Honda SP 125 version 2.0: होंडा की बाइक वैसे तो कई सारे है. लेकिन इस कंपनी की एक बाइक को नए अंदाज़ में लॉन्च किया गया है. इस बाइक का नाम Honda SP 125 version 2.0 है. इसे आप बहुत ही कम कीमत में अपना बना सकते है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत

सबसे पहले बात करते है कीमत की. बात अगर इस होंडा शाइन की कीमत की करें तो ये बाइक आपको 93,748 रुपए से शुरू होकर 98,104 तक में मिल जाएगी. असल में ये ऑन रोड कीमत है. आपको इस बाइक में कुल दो वेरिएंट मिलते हैं और साथ ही आपको इस बाइक में कुल पांच रंग में मिलते है. आपको इस बाइक में Black, Rebel Red Metallic, Matt Axis Grey Metallic, Genny Grey Metallic और Decent Blue Metallic कलर में मिल जाएगा.

ऑफर

असल कीमत जानने के बाद आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आपको इस बाइक पर लोन आसानी से मिल जाएगा. सबसे पहले तो आप ये जान लीजिये की आपको इस बाइक में 10% का नगद छूट और ₹5000 तक का ऑफर मिलने वाला है. इसके साथ ही आप बाइक को अपना बनाने वाले है तो आपको इस बाइक में 5,999 रुपए की डाउन पेमेंट देना होगा. आपको इस बाइक पर 9.99 प्रतिशत बजाज दर पर ही बाइक पर लोन मिलेगा. चलिए आपको इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में बताते है.

इंजन

अब आते हसि इंजन पर. आपको इस बाइक में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जाता है. बाइक में लगा ये इंजन 7500 आरपीएम पर 10 बीएचपी और 5500 आरपीएम पर 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है. आपको इस बाइक की टॉप स्पीड 102 किलोमीटर प्रति घंटे का है. आपको इसमें आपको 55 kmpl का माइलेज मिलने वाला है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ संचालित नहीं किया गया है. आपको इस बाइक में पूर्ण एनालॉग इंस्ट्रूमेंट बात अगर क्लस्टर के साथ ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग इंडिकेटर और स्टैंड अलार्म जैसे फीचर्स दिए गए है.