7 Jan Horoscope 2024: आज 7 जनवरी 2024 और रविवार का दिन है. आज के दिन 04:32 से 05:52 तक राहुकाल का वक़्त रहेगा. आज के दिन धनु राशि के लिए दिन लाभदायक रहने वाला है. आज के दिन मीन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा होने वाला है. आज 7 जनवरी का दिन मेष से लेकर मीन सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है चलिए आपको बताते है.

मेष राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन संपत्ति के मामले में अच्छा रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को बहन के विवाह से संबंधित किसी अनजान व्यक्ति से पूछने से बचना होगा. आज इस राशि के लोगों आज एक नौकरी को छोड़ कर किसी दूसरी नौकरी की ओर अग्रसर हो सकते हैं.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों के साथ छल हो सकता है. आज इस राशि के लोगो को दूसरों की मदद करनी चाहिए. आज इस राशि के लोगों का मन प्रसन्न होगा. आज इस राशि के लोगों को कारोबार में नये प्रयोग हितकारी साबित होंगे.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों के कुछ काम बिगड़ सकते है. आज इस राशि के लोगों को अनुशासन के साथ पालन करना चाहिए. आज इस राशि के लिए ऑफिस में मीटिंग हो सकती है जिसमे उनक फायदा होगा.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन खुशियों वाला होगा. आज इस राशि के लोगों को प्रोत्साहन मिले. आज इस राशि के लोगों को काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे. आज इस राशि के लोगों का मन ठीक रहेगा.

सिंह राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों का दिन समस्याओं से भरा रह सकते है लेकिन ये समस्या खत्म हो जाएगी.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोग सकारात्मक रहेंगे. आज इस राशि के लोगों का मेल-मिलाप बढ़ाना चाहिए. आज इस राशि के लोगों को अपना डिस्टेंस मेंटेन रखना चाहिए. आज इस राशि के लोगों के सेहत खराब हो सकती है.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन बढ़िया रहने वाला है. इस राशि के लोग अगर विद्यार्थी है तो आज विदेश में किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं. आज इस राशि के लोगों की जिम्मेदारियां बढ़ जाएंगी.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगो को किसी भाग्य के भरोसे छोड़ेंगे. आज इस राशि के लोगों को सफलता जरूर मिलेगी. आज इस राशि के लोगों निवेश आपके लिए लाभदायक साबित होना चाहिए.

धनु राशि

आज इस राशि के लोगों को फलदायक होने वाला है. आज इस राशि के लोगों के नौकरी में परिवर्तन हो सकता है. आज इस राशि के लोगों को विवाह योग्य जातक है.

मकर राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन अच्छा होने वाला है. आज इस राशि के लोगों को परेशानी हो सकता है. आज इस राशि के लोगों को उधार दिया हुआ धन वापस ना मिले.

कुम्भ राशि

आज इस राशि के लोगों को व्यवसाय में परेशानी हो सकती है. आज इस राशि के लोगों का धन खर्च बढ़ सकता है. आज इस राशि के लोगों से की माफ़ी मांग सकती है.

मीन राशि

आज इस राशि के लोगों को खुशियां मिलेंगी. आज इस राशि के लोगों को अपने परिवार मे वरिष्ठ सदस्यो को काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे.