New Ford Bronco Car:  पहले के टाइम में कई सारी गाड़ी आयी और गयी. अभी आप सब ने देखा होगा की साल 2017 में फोर्ड मोटर ने भारत से अपने गाडिओं को विदा करा दिया था. इस कंपनी की एक गाड़ी भी कहीं नज़र नहीं आ रही है. उन्होंने अपने ग्राहकों को इस बात का वादा कियस था की वो अपने गाड़ियों क भारत में नहीं बेचा जाएगा और जो लोग इसे खरीद चुके है उन्हें मदद पड़ने परमदद दी जाएगी

लेकिन बाकी गाड़ियों की तरह ये गाड़ी भी अब अन्य अंदाज़ में लॉन्च होने वला है. वैसे कंपनी अभी इस बात पर सोच रही है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से इस बात का दावा किया गया है की कंपनी कमबैक कर सकती है और उनकी कम बैक फोर्ड ब्रोंको (Ford Bronco) को लॉन्च कर सकती है.

Ford Bronco का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फ्रॉड ब्रोंको देखने में महिंद्रा थार की तरह टू डोर जैसी नज़र आएगी. आपको इस गाड़ी में में 2.3 लीटर का eco बूस्ट 4 सिलेंडर टर्बो इंजन दिया गया है. असल में ये इंजन के द्वारा 275 एचपी का पावर और 315 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

बता दे इस गाड़ी का इंजन पहले भी बहुत पावरफुल मिलता था और अब तो इसने सारे फिचर आने के बाद आप इंजन की टेंशन छोड़ दीजिए. यही नहीं कंपनी दावा करती है कि इस कार में दिए गए इंजन के वजह से ये गाड़ी आपको 10 से 12 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है . आपको इसमें 45 लीटर का फ्युएल टैंक दिया गया है.

नए Ford Bronco की कीमत और मिलने वाले फीचर्स

बता दे इस असल में फोर्ड ब्रैंको गाड़ी को सबसे ज्यादा अमेरिकन ग्राहकों के लिए ही बनाया जाने का सोचा जा रहा है. आपको इस नयी गाड़ी में कई सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. जी हाँ आपको इस गाड़ी में कई सारे मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलेंगे. एक्साम्प्ल के तौर पर आप एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, पैसेंजर एयरबैग, व्हील कवर, एलइडी लाइट्स, एसी वेंट जैसे फीचर्स को ही ले लीजिये. इन फीचर्स के साथ ये गाड़ी आपको अमेरिका में ₹52710 रुपए में आसानी से मिल जाएगी वही भारतीय रुपए में इसकी कीमत 43.85 लाख रूपये के करीब हो सकती है.