रॉयल एनफील्ड की बाइकों को भारतीय राइडर्स काफी पसंद करते हैं। अब यह कंपनी क्रूजर सेगमेंट में Goan Classic 350 बाइक को पेश करने जा रही है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ ही इसका लुक भी काफी धमाकेदार रहने वाला है। अपनी इस आइकॉनिक क्रूजर बाइक को अब कंपनी जल्दी ही पेश करने की तैयारी में है।

यह होगा नया नाम

बताया जा रहा है कि इस क्रूजर बाइक को रॉयल एनफील्ड गोआन क्लासिक 350 बाइक के नाम से जाना जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी इस बाइक के नए नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Goan Classic 350 का इंजन

बताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त इंजन मिल सकता है। संभावना जताई जा रही है की कंपनी इस बाइक में 350 सीसी का इंजन आपको प्रदान कर सकती है। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा जा सकता है।

कैसा रहेगा माइलेज

इस बाइक के बारे में कहा जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड की यह धांसू बाइक भारतीय सड़कों पर 30-35 kmpl का जबरदस्त माइलेज प्रदान करने में सक्षम होगी। इसके अलावा इस बाइक में 12 लीटर तक का फ्यूल टैंक भी दिया जाएगा।

Goan Classic 350 की सुविधाएं तथा कीमत

इस बाइक में आपको काफी सुविधाएं दी जाएँगी। जिनमें मोबाइल कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टवर, लो फ्यूल इंडिकेटर और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसी एडवांस सुविधाएं आपको मिलेंगी। इसके अलावा यदि इसकी कीमत की बात की जाए तो ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस बाइक को 2.50 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास लांच कर सकती है।