Ather Energy के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को काफी भारतीय इस्तेमाल करते हैं। भारत में काफी इस कंपनी के स्कूटर्स अपने बेहतरीन फीचर्स के कारण पसंद किये जाते हैं। अब हालही में Ather Energy ने अपने एक धांसू स्कूटर को भारतीय बाजार में उतारा है। इसका नाम Ather Apex 450 है। यह स्कूटर 450 सीरीज़ में रेंज-टॉपिंग मॉडल होने वाला है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिलेगा आकर्षक डिजाइन

इसमेंआपको काफी धांसू लुक और डिजाइन मिलने वाला। है इस स्कूटर में मैजिक ट्विस्ट जैसे तकनिकी अपडेट का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इस स्कूटर में 40% ज्यादा ब्रेकिंग फोर्स आपको मिलता है। आधुनिक फीचर्स के साथ आने वाला यह स्कूटर आपने राइडिंग अनुभव को काफी बेहतरीन बनाता है।

Ather Apex 450 के बैटरी फीचर्स

स्कूटर में आपको 3.7kWh क्षमता वाला बैटरी पैक दिया गया है। यह स्कूटर 2.9 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ने में सक्षम है। 5 घंटे 45 मिनट में इस स्कूटर की बैटरी पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। पूरी बैटरी चार्ज होने पर यह स्कूटर आपको 157 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। 100 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड यह स्कूटर आपको प्रदान करता है।

Ather Apex 450 के ब्रेकिंग सिस्टम

इसमें आपको बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम दिए गए हैं। बता दें कि इसमें आपको फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें आपको रिजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक दिए हुए हैं। इसको कंपनी ने अभी एक ही वेरिएंट में पेश किया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.89 लाख रुपयेरखी गई है।