आज के समय में सोशल मीडिया में कुछ भी वायरल हो सकता है। एक ऐसा ही वीडियो एक भोजपुरी डांसर सुपर डांस का वायरल हो रहा है। जी हां इस डांसर ने भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा राज ने गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं। सोशल मीडिया पर इस डांसर के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस डांसर का नाम मोना है, उन्होंने शिल्पा राज के गाने ‘हो राजा कमरिया’ गाने पर धमाकेदार डांस किया है। इनकी अदाओं को देखकर लोग मदहोश हो रहे हैं।

इनके इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बार-बार देख रहे हैं और जमकर कमेंट व शेयर भी कर रहे है। मोना का ये वीडियो सोशल मीडियो यूजर्स का दिल छू रही है। मोना के जैसे और कई लोगों के वीडियो को लोग खूब देखना पसंद करते हैं, जिस कारण ऐसी डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

आज हम आपसे एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि साड़ी पहने और खूब सजी-धजी लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आ रही है। ये डांसर साड़ी पहने हुए डांस फ्लोर पर गजब का डांस करती हुई नजर आ रही है।

इसने एक भोजपुरी गाने, कमरिया हो राजा पर डांस कर तहलका मचाया हुआ है। जब ये लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ रही होती हैं, जिससे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।
सोशल मीडिया पर भी लोगों इस लड़की और इसके डांस को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है।