नई दिल्ली :- Nokia के स्मार्टफोन मार्केट में हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं। क्योंकि यह कपंनी काफी लंबे समय से अपनी यूजर्स की पसंद के फोन पेश करते आ रही है। यदि आप भी किसी बढ़िया कंपनी के स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में है, तो नोकिया का यह नया स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। कपंनी जल्द ही अपना नया फोन Nokia Magic Max पेश करने जा रही हैं। जिसके फीचर्स सामने आए हैं। चलिए जानते है। इस ने फोन की खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Nokia Magic Max का कैमरा

नोकिया के फोन में हमेशा से ही जबरदस्त कैमरा देखने को मिल हैं जिसके यूजर्स दीवाने हैं, इस स्मार्टफोन में कपंनी ने तीन कैमरे दिए है जिसमें पहले कैमरा 144 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल प्लस और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Nokia Magic Max के लेटेस्ट फीचर्स

Nokia Magic Max में कपंनी ने कई एंडवास फीचर्स दिए है। इसके अलावा इसमें 900 Mah की LI पोलर टाइप नॉन रिन्यूएबल बैटरी भी देखने को मिलती है। यह फोन 5G नेट वर्क को सपोर्ट करता हैं। इस फोन में आपको वाई-फाई ब्लूटूथ और जीपीआरएस जैसे कई अन्य फीचर भी देखने को मिलते हैं।

Nokia Magic Max की कीमत

Nokia Magic Max की कीमत के बारे में बात करते है तो यह फोन में भारतीय बाजारों में 28,900 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। हालांकि इस फोन को कब लांच किया जाएगा, अभी इसके बारे में की खुलासा नही हुआ है। खबरों के अनुसार जनवरी महीने के आखिरी सप्ताह तक इसे लॉन्च किया जा सकता है।