सुनीता बेबी हरियाणा की उन डब्सर्स में से एक हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। इसके धांसू डांस को देखकर बुजुर्ग लोगों में भी जोश आ जाता है। इनका डांस देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। सोशल मीडिया भी इनके डांस का वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

मुस्कान बेबी की Life  का सबसे खतरनाक डान्स देखकर आंखे फ़टी की फ़टी रह जायेगी Muskan Baby Stage Dance

हद पार कर जाती हैं सुनीता बेबी

सुनीता बेबी का कमर तोड़ डांस देखकर लोग मदहोश होते नजर आते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके प्रोग्राम को शुरू होने से पहले ही स्टेज को चारों और से घेर कर बैठ जाते हैं। सुनीता बेबी का डांस शुरू होते ही पब्लिक में हंगामा मच जाता है। लोग खुद उठकर डांस करने के लिए मजबूर हो जाते हैं। सुनीता बेबी भी डांस के दौरान ऐसी हरकते करती नजर आती है की वहां पर उपस्थित दर्शक भी पानी पानी हो जाते हैं।

Baby Sunita Dance Song I Ghunghat ki Ot I Latest Dance Song 2019 I Bawal Ragni I Tashan Haryanvi

सपना को देती है टक्कर

हरियाणा में आज भी सपना चौधरी का नाम सबसे आगे आता है। लेकिन सपना को सीधी टक्कर देने के मामले में सुनीता बेबी का नाम सबसे ऊपर लिया। सुनीता बेबी के जबरदस्त डांस के आगे अब सपना फेल होती नजर आती है। कुछ लोग कहते हैं कि जल्दी ही सुनीता बेबी का नाम हरियाणा की नंबर 1 डांसर में शुमार होने वाला है।

2018 Dance Haryanvi | ताऊ ने पूरा साथ दिया प्रियंका का डांस में | New Haryanvi Dance 2018 | Maina

वीडियो हो रहा है वायरल

सुनीता बेबी के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं। सुनीता बेबी के फैंस इनके वीडियो का बेसब्री से इन्तजार करते रहते हैं। विंडोमें आप देख सकते हैं सुनीता बेबी ग्रीन कलर का सूट पहने जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर आप इस वीडियो को देख सकते हैं। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और हजारों लोग कमेंट में सुनीता बेबी के डांस की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

पब्लिक मे कर दिया ऐसा डांस | Komal Choudhary Hari Mirch | New Haryanvi Hits Haryanvi 2023