Nokia G50 Pro 5G: कहा जा रहा है नोकिआ का एक और स्मार्टफोन मार्किट में आग लगाने आ रहा है. ऐसे में आज हम आपके सामने जिस स्मार्टफोन की बात करने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia G50 Pro 5G है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. आप को इसमें बैटरी बैकअप भी कमाल का दिया गया है. ये स्मार्टफोन जनवरी की अंतिम तक लॉन्च हो जाएगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में सभी चीज़े डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का साइज है 6.82 इंच का स्क्रीन और इस स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 hz का होता है. आपको स्मार्टफोन में 450 नीट का ब्राइटनेस भी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 v3 का प्रोटेक्शन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में पंक्चुअल डिस्प्ले भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 12GB रैम का दो वेरिएंट देखने को मिलता है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में दी जाने वाले बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में दी जाने वाली बैटरी 5000 mAh की दी गयी है. आप अगर इस स्मार्टफोन को एक बार फूल चार्ज कर लेते है तो ये स्मार्टफोन 3 से 4 दिन तक चल जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया चार्जर 80 वाट का का है.

 कैमरा

बता दे आपको इस स्मार्टफोन के पीछे ट्रिपल कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा 8 मेगापिक्सल और डेप्थ कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में लगभग 15000 से 18000 रुपए के बीच होने वाला है. इस कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कुछ नहीं कहा है. लॉन्च के बाद असल कीमत का पता चलेगा.